Friday, 21 November 2014

क्या हस्तमैथुन से लिंग में छोटापन आता है ///////////////////////////////////////////////////////////////////////////// हस्तमैथुन को लेकर सदियों से गलत धारणाएं प्रचलित हैं। इससे न तो व्यक्ति को किसी तरह की कमजोरी आती है और न ही लिंग के आकार-प्रकार में बदलाव होता है। गाल पिचकना, कमजोरी आना जैसी बातें अंधविश्वास से ज्यादा कुछ नहीं है। जहां तक हस्तमैथुन की आदत छोड़ने के प्रश्न है तो आप धीरे-धीरे इसकी आवृत्ति कम करें। यदि आप रोज हस्तमैथुन करते हैं तो शुरुआत में दो दिन में एक बार करें फिर इसे सप्ताह में एक बार और फिर महीने में एक बार तक ले जाएं। इससे धीरे-धीरे आपकी आदत स्वत: ही समाप्त हो जाएगी। यदि आपको सेक्सी कहानियां पढ़ने और सेक्सी फोटो देखने का शौक है तो उसे त्याग दें और अच्छी किताबों का अध्ययन करें।

क्या हस्तमैथुन से लिंग में छोटापन आता है
/////////////////////////////////////////////////////////////////////////////
हस्तमैथुन को लेकर सदियों से गलत धारणाएं प्रचलित हैं। इससे न तो व्यक्ति को किसी तरह की कमजोरी आती है और न ही लिंग के आकार-प्रकार में बदलाव होता है। गाल पिचकना, कमजोरी आना जैसी बातें अंधविश्वास से ज्यादा कुछ नहीं है।

जहां तक हस्तमैथुन की आदत छोड़ने के प्रश्न है तो आप धीरे-धीरे इसकी आवृत्ति कम करें। यदि आप रोज हस्तमैथुन करते हैं तो शुरुआत में दो दिन में एक बार करें फिर इसे सप्ताह में एक बार और फिर महीने में एक बार तक ले जाएं। इससे धीरे-धीरे आपकी आदत स्वत: ही समाप्त हो जाएगी। यदि आपको सेक्सी कहानियां पढ़ने और सेक्सी फोटो देखने का शौक है तो उसे त्याग दें और अच्छी किताबों का अध्ययन करें।

No comments:

Post a Comment

पुरुषो में यौन क्रिया के समय वीर्य स्‍खलन से जुड़ी मुख्य समस्याएं

पुरुषो में  यौन क्रिया के समय  वीर्य स्‍खलन से जुड़ी मुख्य समस्याएं-   यौन क्रिया के दौरान कई बार आपकी पार्टनर का मूड इसलिये खर...