शुक्रवार, 21 नवंबर 2014

सेक्स संबंधी भ्रांतियां, इन्हें दूर कर लें... ///////////////////////////////////////////////// कोई भी व्यक्ति कभी यह स्वीकार नहीं करेगा कि वह सेक्स को लेकर कुछ गलत कर रहा है। किशोरावस्था व्यकित सोचता है कि वह सेक्स के बारे में सब कुछ जानता है, लेकिन उसके उलट भी होता है। इस कारण से बहुत से लोगों के जीवन से सेक्स ही गायब हो जाता है या फिर वे इसका सही आनंद ही नहीं ले पाते हैं। बहुत सारे लोगों के दिमाग में सेक्स को लेकर कई तरह की भ्रांतियां हो सकती हैं जो कि उनके विवाहित जीवन को प्रभावित कर सकती हैं। हम यहां नौ भ्रांतियों की चर्चा कर रहे हैं, जो आपके सेक्स जीवन को प्रभावित कर सकती हैं... 1. जरूरी नहीं है कि महिलाएं अपने मासिक स्राव के दौरान गर्भवती हो जाती हों। इसकी संभावना कम होती है। हालांकि यह संभव भी हो सकता है क्योंकि एक महिला का डिम्ब और पुरुष का शुक्राणु गर्भाशय के वातावरण में कई दिनों तक निष्क्रिय पड़ा रह सकता है।

सेक्स संबंधी भ्रांतियां, इन्हें दूर कर लें...
/////////////////////////////////////////////////
कोई भी व्यक्ति कभी यह स्वीकार नहीं करेगा कि वह सेक्स को लेकर कुछ गलत कर रहा है। किशोरावस्था व्यकित सोचता है कि वह सेक्स के बारे में सब कुछ जानता है, लेकिन उसके उलट भी होता है। इस कारण से बहुत से लोगों के जीवन से सेक्स ही गायब हो जाता है या फिर वे इसका सही आनंद ही नहीं ले पाते हैं।

बहुत सारे लोगों के दिमाग में सेक्स को लेकर कई तरह की भ्रांतियां हो सकती हैं जो कि उनके विवाहित जीवन को प्रभावित कर सकती हैं। हम यहां नौ भ्रांतियों की चर्चा कर रहे हैं, जो आपके सेक्स जीवन को प्रभावित कर सकती हैं...

1. जरूरी नहीं है कि महिलाएं अपने मासिक स्राव के दौरान गर्भवती हो जाती हों। इसकी संभावना कम होती है। हालांकि यह संभव भी हो सकता है क्योंकि एक महिला का डिम्ब और पुरुष का शुक्राणु गर्भाशय के वातावरण में कई दिनों तक निष्क्रिय पड़ा रह सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

धात गिरने की समस्या (धातुरोग) और समाधान

धात गिरने की समस्या (धातुरोग)और समाधान व्यक्तियों में बिना किसी से यौन संबंध बनायें वीर्य के अत्यधिक स्राव का होना धात गिरना, स्पर्मेटोरिया,...