Friday, 21 November 2014

सेक्स पावर बढ़ाने को लेकर समाज में ना जाने कितनी भ्रांतियां है। 9 June 2014 at 04:49 सेक्स पावर बढ़ाने को लेकर समाज में ना जाने कितनी भ्रांतियां है। लेकिन यह खबर यकीनन मानवता को शर्मसार करती है। होश उड़ा देनेवाली खबर ये है कि चीन में कुछ लोग सेक्स पावर बढ़ाने के लिए बेबी सूप पीते और खाते है। 

 

सिओल टाइम्स की खबर के मुताबिक चीन के कुछ समाज में यह बरसों पुरानी परंपरा है। यहां सेक्स पावर में इजाफा करने के लिए वह मानव भ्रूण (बेबी भ्रूण) का मांस बड़े चाव से खाते है और उसका सूप भी पीते है। दुनिया के विचित्र होने का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कस्बे में परंपरानुसार हर्बल बेबी सूप पीने का चलन बरसों से जारी है।

 

सिओल टाइम्स में जब यह खबर छपी तो पूरी दुनिया सकते में आ गई। इस खबर ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया। सोशल नेटवर्किग साइट पर भी इस खबर को लेकर काफी आलोचनाएं हुए। कमेंट करनेवालों का तांता लग गया।

 

अखबार और वेबसाइट पर छपी तस्वीरें तो कुछ ज्यादा ही खौफनाक थी। इन तस्वीरों में कुछ चीनी लोगों को मानव भ्रूण के सूप लोगों को बड़े चाव से पीते हुए बताया और दिखाया गया।

सेक्स पावर बढ़ाने को लेकर समाज में ना जाने कितनी भ्रांतियां है।
9 June 2014 at 04:49
सेक्स पावर बढ़ाने को लेकर समाज में ना जाने कितनी भ्रांतियां है। लेकिन यह खबर यकीनन मानवता को शर्मसार करती है। होश उड़ा देनेवाली खबर ये है कि चीन में कुछ लोग सेक्स पावर बढ़ाने के लिए बेबी सूप पीते और खाते है। <p> </p>सिओल टाइम्स की खबर के मुताबिक चीन के कुछ समाज में यह बरसों पुरानी परंपरा है। यहां सेक्स पावर में इजाफा करने के लिए वह मानव भ्रूण (बेबी भ्रूण) का मांस बड़े चाव से खाते है और उसका सूप भी पीते है। दुनिया के विचित्र होने का इस बात से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि चीन के दक्षिण गुआंगडोंग प्रांत के एक कस्बे में परंपरानुसार हर्बल बेबी सूप पीने का चलन बरसों से जारी है।<p> </p>सिओल टाइम्स में जब यह खबर छपी तो पूरी दुनिया सकते में आ गई। इस खबर ने पूरी दुनिया को झकझोर कर रख दिया। सोशल नेटवर्किग साइट पर भी इस खबर को लेकर काफी आलोचनाएं हुए। कमेंट करनेवालों का तांता लग गया।<p> </p>अखबार और वेबसाइट पर छपी तस्वीरें तो कुछ ज्यादा ही खौफनाक थी। इन तस्वीरों में कुछ चीनी लोगों को मानव भ्रूण के सूप लोगों को बड़े चाव से पीते हुए बताया और दिखाया गया।

No comments:

Post a Comment