मंगलवार, 1 अक्तूबर 2013

इन वजहों से सेक्स से दूर भागती हैं औरतें--

इन वजहों से सेक्स से दूर भागती हैं औरतें--

जब भी सेक्स की बात आती है ‌तो बहुत सी महिलाएं डर जाती हैं। बेड पर इस तरह का डर न सिर्फ आपकी सेक्स में रुचि कम करता है बल्कि इससे आपकी सेक्स क्षमता भी घटती है।

लेकिन क्या कभी आपने सोचा है महिलाएं सेक्स के नाम से क्यों घबराती हैं। जानिए, सेक्स की उन वजहों को जिनसे महिलाएं घबराती हैं।

पेनिस के साइज से घबराती हैं महिलाएं
महिलाएं सबसे ज्यादा सेक्स से इसलिए भागती हैं क्योंकि उन्हें पेनिस का बड़ा साइज बहुत डराता है। महिलाएं ये सोचती हैं कि इंटरकोर्स के दौरान होने वाले दर्द का कारण पेनिस का बड़ा साइज है।

इसी कारण से बहुत सी महिलाएं लंबे समय तक वर्जिन रहती हैं या फिर शादी के बाद भी सेक्स से दूर भागती हैं।

वर्जिनिटी खोना नहीं चाहती
महिलाओं के लिए वर्जिनिटी बहुत बड़ा मु्द्दा है। वे सिर्फ अपने हमसफर के साथ ही इसे खोना पसंद करती हैं। यही कारण है कि महिलाएं सेक्स से ज्यादा ओरल सेक्स को प्रमुखता देती हैं।

सेक्स के दौरान होने वाला दर्द
आमतौर पर महिलाएं सेक्स के दौरान होने वाले दर्द से बहुत डरती हैं। हालांकि दर्द के साथ ही प्लेजर भी मिलता है। लेकिन एक से दो बार सेक्स के बाद महिलाएं दर्द को एंज्वॉय करने लगती हैं।

अनचाही प्रेगनेंसी है डर का कारण
महिलाएं सेक्स से इसलिए भी डरती हैं क्योंकि उन्हें सबसे ज्यादा डर अनचाही प्रेगनेंसी का रहता है। प्रेगनेंसी का खौफ लगभग हर महिला को रहता है।

कंडोम पसंद ना करने वाले पुरुष के साथ महिला सेक्स करने से बचती है। बेशक, महिलाएं भी सेक्स के दौरान कंडोम को पसंद नहीं करती लेकिन अनचाही प्रेगनेंसी का खौफ उन्हें हरदम रहता है।

फार्ट का डर
कई सेक्स पोजीशंस ऐसी होती हैं जिसमें फार्ट होना आम बात है। जैसे डोगी स्टाइल सेक्स पोजीशन में महिलाओं को फार्ट आना आम बात है।

ये नॉमर्ल गैस वाला फार्ट ना होकर वैजाइना से पोजीशन बदलने के कारण होने वाला फार्ट होता है। दरअसल, कई सेक्स पोजीशन में सेक्स के दौरान हवा वैजाइना के अंदर डायरेक्ट जाती है लेकिन कुछ ही सेकंड में हवा बाहर आ जाती है जो कि फार्ट की तरह साउंड करती है।

इस तरह की सिचुएशन को भी नजरअंदाज करने के लिए भी महिलाएं सेक्स से दूर भागती हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...