मंगलवार, 1 अक्तूबर 2013

खुशहाल जिंदगी का राज –

खुशहाल जिंदगी का राज – हफ्ते में 3 बार सेक्स

सेक्स करें और अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाएं। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह बात एक नए रिसर्च से सामने आई है। इस रिसर्च में कहा गया है कि अगर आप अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाना चाहते हैं , तो हफ्ते में तीन बार सेक्स करें और हर दिन 4 बार अपनी बीवी या पति को किस करें। हैपी मैरिज लाइफ के लिए अपनी पत्नी या पति को रोज एक बार आई लव यू कहना भी जरूरी है।
इसके अलावा अगर प्रत्येक दिन अपने पार्टनर को कम से कम तीन बार गले लगाते हैं और महीने में दो बार उसके साथ रोमांटिक अंदाज में भोजन करते हैं , तो आपकी मैरिज लाइफ में सिर्फ और सिर्फ खुशी ही होगी दूर तक गम का नामोंनिशां तक नहीं होगा।

इस सर्वे में 3 हजार से ज्यादा शादीशुदा लोगों को शामिल किया गया था और उनसे मैरिज लाइफ के बारे में तमाम सवाल पूछे गए। इस सर्वे में शामिल लोग 31 से 32 साल तक के थे और उनकी शादी कम से कम 3 महीने पुरानी थी।
सर्वे के बाद पता चला कि जो लोग हफ्ते में कम से कम तीन बार सेक्स करते हैं और रोज 4 बार किस करते हैं , उनकी मैरिज लाइफ काफी खुशहाल है। रोज कम से कम 1 बार आई लव यू कहने वाले जोड़े की लाइफ काफी स्मूद दिखी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...