मंगलवार, 24 मार्च 2015

सेक्‍स टिप्‍स, जो बना देंगे आपको चैंप!

वैसे तो सेक्‍स एक अहसास है जिसे महसूस किया जाता है, लेकिन इस दौरान अगर आप कुछ टिप्‍स अपनाएं तो इसका मजा दुगुना हो जाता है। ये छोटे-छोटे सेक्‍स टिप्‍स हैं, लेकिन इनका असर बहुत ज्‍यादा होता है।


सेक्‍स के दौरान स्‍त्री के ऊपर पुरुष वाला कॉन्‍सेप्‍ट बहुत पुराना और कारगार है, लेकिन हर बार अगर पुरुष ही स्‍त्री के ऊपर रहे तो यह बोरिंग हो जाता है। ऐसे में ज्‍यादा मजा लेने के लिए जरूरी है कि स्त्रियों को ऊपर की स्थिति में लाया जाए। इस पोजिशन में महिलाएं खुद को इस गेम में कंट्रोलर महसूस करती हैं। इससे मस्‍ती में भरपूर इजाफा होता है।


हालांकि इस दौरान यह ध्‍यान रखें कि आप कंफर्टेबल हैं या नहीं। अगर फीमेल पार्टनर ऊपर की पोजिशन में हो, तो वह इस गेम की 'स्‍पीड' को खुद ही कंट्रोल कर सकती है। ऐसे में वह खुद तय कर सकती है कि उसे क्‍या अच्‍छा लग रहा है।


कामक्रीडा के दौरान छूने का विशेष महत्‍व होता है। इसलिए आप पहले ही यह पता कर लें कि शरीर के किस भाग को सहलाने या रगड़ने से आपके पार्टनर को ज्‍यादा उत्तेजना महसूस होती है। इसी के अनुसार कामक्रीडा की शुरुआत करें, इससे आप चरम सुख तक पहुंचते हुए एक अलग ही तरह का अनुभव महसूस करेंगे।


बेडरूम में चॉकलेट सॉस रखें, जिस अंग की ओर अपने पार्टनर का ध्‍यान खींचना हो, इस सॉस को उसके ऊपर अच्‍छे तरीके से लगा लें। इससे बाद अपने हाथों से नहीं जीभ से चॉकलेट सॉस हटाएं। हमेशा बेडरूम में ही सेक्‍स नीरसता ला देता है, इसलिए बीच-बीच में बालकनी, वॉशरूम या गार्डेन जैसी जगहों पर भी खुले तरीके से यौन-संबंध का आनंद लें।


अपने पार्टनर का पूरा फोकस अपनी ओर लाने के लिए सेक्‍सी अंदाज में कराहना या सी-सी की आवाज निकालना भी एक बेहतर तरीका है। वात्‍स्‍यायन ने कामसूत्र में इसे 'सीत्‍कार' कहा है। हर बार एक ही पोजिशन में सेक्‍स न करें. हर बार कुछ न कुछ नया करने की कोशिश करें। अपने पार्टनर से खूब प्‍यार भरी बातें करें. इन प्‍यार भरी बातों में सेक्‍स का नशा घुला हो, तो बात ही क्‍या है।


संबंध बनाने से पहले अगर नहा-धोकर तरोताजा हो लें, तो सेक्‍स का मजा दोगुना हो जाएगा। अपनी आंखें बंद कर लें, इसके बाद ख्‍वाबों की दुनिया में खो जाएं। कल्‍पना करें कि आप उससे संभोग कर रहे हैं, जिससे आपका मन चाह रहा हो।


स्‍त्री के गर्दन पर कोमलता के साथ किस करें। यह भाग भी संवेदनशील होता है. महिलाओं को इस पर चुंबन खूब भाता है। फीमेल पार्टनर को चार्ज होने का पूरा मौका दें। इसके लिए आप चाहे कोई भी तरीका अपना सकते हैं। चीभ के अगले भाग और उंगलियों का पूरा इस्‍तेमाल कर सकते हैं। लगातार संभोग करने की बजाए बीच-बीच में थोड़ी देर का ब्रेक लें। इससे तरोताजा होने का मौका तो मिलेगा ही, सेक्‍स की तलब भी बढ़ेगी।


बेडरूम में भी कलाकारी दिखालाने का मौका न चूकें। चित्रकारी के लिए इस्‍तेमाल किया जाने वाला पेंट ब्रेश लें और इसे अपने पार्टनर के सभी संवेदनशील अंगों पर फिराएं। अच्‍छी तरह स्‍नान करने के बाद बिस्‍तर पर जाकर देह पर शहद की कुछ बूंदे गिरा दें। इसके बाद देखें कि आगे क्‍या-क्‍या होता है। अल्‍कोहल की थोड़ी-सी मात्रा सेक्‍स में जान डाल देती है। यह उत्तेजना बढ़ाने का काफी मददगार साबित होता है. बस इतना ध्‍यान रखें कि कभी भी ज्‍यादा मात्रा में इसका सेवन न करें, नहीं तो मजा किरकिरा हो सकता है।


सेक्‍स के दौरान गहराई से सांस लें। इससे आपको वातावरण खुशनुमा बनाने में मदद मिलेगी। पार्टनर के सभी संवेदनशील अंगों पर जीभ फिराएं और फिर लगातार ऐसी ही शरारतें करें। इसे मजा और बढ़ जाता है।


अगर मौसम गर्म हो, तो बर्फ के कुछ टुकड़े लेकर अपने पार्टनर के संवेदनशील अंगों पर डाल दें। इससे रोमांच और बढ़ जाएगा। इसके अलावा बर्फ का एक टुकड़ा मुंह में रखकर उनके संबेदनशीन अंगों पर फिराए। फिर देखिए कैसे वो बर्फ पहले पिछलकर आपकी बांहों में सिमट जाएगी।

अधिक जानकारी के लिए Dr.B.K.Kashyap से सं
पर्क करें 8004999985

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Blogger -- https://drbkkashyap.blogspot.in
Google Plus- https://plus.google.com/100888533209734650735



Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com



Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Justdial- https://www.justdial.com/Allahabad/Kashyap-Clinic-Pvt-Ltd-Near-High-Court-Pani-Ki-Tanki-Civil-Lines/0532PX532-X532-121217201509-N4V7_BZDET
Lybrate - https://www.lybrate.com/allahabad/doctor/dr-b-k-kashyap-sexologist
Sehat - https://www.sehat.com/dr-bk-kashyap-ayurvedic-doctor-allahabad
Linkdin - https://in.linkedin.com/in/dr-b-k-kashyap-24497780

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टेस्टोस्टोरोन (सेक्स हॉर्मोन ) की कमी से पुरुषों में दिखते हैं ये लक्षण, न करें इन्हें नज़रअंदाज़

टेस्टोस्टोरोन (सेक्स हॉर्मोन) की कमी से पुरुषों में दिखते हैं ये लक्षण, न करें इन्हें नज़रअंदाज़ उम्र बढ़ने के साथ-साथ अक्सर पुरुषों में टेस्ट...