Thursday, 1 September 2016

सेक्स में क्यों,वाइल्ड हो जाती हैं महिलाएं!
कई बार महिलाएं बिस्तर पर सेक्स के दौरान बहुत वाइल्ड हो जाती हैं और बिल्लियों की तरह व्यवहार करती हैं। जैसे की सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को नाखून से नोंचना और दांत लगा देना इत्यादि। इसके पीछे कई कारण हैं कि महिलाएं बिस्तर पर ऎसी क्यों हो जाती हैं। लेकिन सब महिलाएं ऎसा नहीं करती। कुछ महिलाएं शर्मिली होती हैं जबकि कुछ सेक्स के दौरान काफी सहज महसूस करती है। आइए जानते हैं महिलाएं कैसे और क्यों सेक्स के दौरान ऎसा करती हैं।

नाखूनों से नोंचना:

कई महिलाएं सेक्स के दौरान बिल्लियों जैसा व्यवहार करती हैं। जैसे अपने पार्टनर को नाखूनों से नोंच लेती हैं। कई बार सेक्स के दौरान महिलाएं अपने पार्टनर की पीठ, सीने और बाजुओं पर नाखूनों से स्क्रैच कर देती हैं। कुछ महिलाओं को ऎसा करना पसंद होता हैं।
लव बाइट:
कुछ महिलाएं सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को किस करते समय उनके होंठों को हल्के से काट लेती हैं। ऎसा करने से महिलाएं खुद को उत्तेजित करती हैं। कई बार महिलाएं ज्यादा उत्तेजना में भी ऎसा करती हैं।

बिल्ली की तरह झपटना:

कई महिलाओं को वाइल्ड सेक्स पसंद होता है। बिस्तर पर सेक्स के दौरान जैसे जैसे महिला की उत्तेजना बढती जाती है, तो वह वाइल्ड होना शुरू कर देती हैं। वाइल्ड होने पर वह अपने पार्टनर पर बिल्ली की तरह झपटती हैं और अपने पार्टनर को भी वाइल्ड करने की कोशिश करती है।

प्रथम संभोग:

 जब महिला का प्रथम संभोग होता है तो कई महिलाओं को काफी पीडा का सामना करना पडता है। पीडा और दर्द के कारण महिलाएं अपने पार्टनर की पीठ, सीने और बांहों पर अपने नाखून लगा देती हैं। साथ ही कई जगहों पर अपने दांतों से पुरूष मित्र को काट भी लेती हैं।

ज्यादा उत्तेजना:

कई बार महिलाएं सेक्स के दौरान ज्यादा उत्तेजना के कारण भी वाइल्ड हो जाती हैं। जब पुरूष मित्र महिला को अच्छा फोरप्ले देता है तो महिला ज्यादा उत्तेजित हो जाती है। ज्यादा उत्तेजित होने पर महिलाएं सेक्स के दौरान किस करते समय अपने पार्टनर के होंठ हल्के से काटती हैं। यह व्यवहार भी बिल्लियों की तरह ही होता है। कई महिलाएं ऎसा करके खुद को उत्तेजित भी करती हैं। 

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Youtube-https://www.youtube.com/channel/UCE1Iruc110axpbkQd6Z9gfg

Website- http://www.drbkkashyapsexologist.com/

Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com

Fb-https://www.facebook.com/DrBkKasyap/

No comments:

Post a Comment

पुरुषों के लिए बेहतर सेक्स लाइफ जीवन के उपाय

पुरुषों के लिए बेहतर सेक्स लाइफ जीवन के उपाय   बेहतर सेक्‍स लाइफ ना सिर्फ रिश्ते, बल्कि शरीर को भी स्वस्थ रखती है। पुरुषों को एक ओर खा...