Friday, 2 September 2016

पोर्न फिल्में, सेक्सी तस्वीरें और सेक्स

पोर्न फिल्में, सेक्सी तस्वीरें और सेक्स



 रोजमर्रा की जिन्दगी में सेक्स को अब एक आम बात माना जाने लगा है। युगल दिन भर के अन्य कामों की तरह ही रात को बिस्तर में हमबिस्तर होते हैं लेकिन इस तरह से जैसे यह भी कोई काम है जिसे करना जरूरी है।
इस तरह की क्रिया से सेक्स के प्रति रूचि कम होने लगती है और एक वक्त ऎसा भी आता है जब पति पत्नी के मध्य सेक्स की क्रिया नहीं के बराबर हो पाती है। यदा-कदा अगर ऎसा होता भी है तो इस क्रिया में वो आनन्द और मजा नहीं आता जिसकी चाह हर औरत और पुरूष को रहती है।आम तौर पर युवाओं में आजकल सेक्स के प्रति अरूचि होने के समाचार ज्यादा मिलते हैं। इसकी एक वजह जहां तनाव भरी जिन्दगी है वहीं दूसरी ओर इस कार्य को करने की जानकारी का अभाव है। अक्सर युगल रात को हमबिस्तर होते वक्त एक ही क्रिया से सेक्स करते हैं जिससे इस काम में आनन्द का अभाव महसूस होता है। हाल ही में एक सर्वे से यह साबित हुआ है कि अपनी सेक्स लाइफ को दिलचस्प और मनोरंजन बनाने के लिए सेक्स वीडियो या पोर्न फिल्मों को देखना चाहिए। इस वीडियोज और फिल्मों के जरिए रचनात्मकता के साथ सेक्स करने की प्रेरणा मिलती है। सबसे अहम बात यह है कि पोर्न वीडियो को सिर्फ मनोरंजन के लिए मत देखें, यदि आप उससे कुछ सीखने के प्रयास करेंगे, तो आपकी लव लाइफ बेहतरीन हो जाएगी।कई युगल ऎसे होते हैं, जो एक साथ बैठकर पोर्न फिल्में या पोर्न तस्वीरें देखने में झिझकते हैं। चाहे भले ही उनकी शादी को कई साल क्यों न हो गए हों। आम तौर पर महिलाएं ऎसे वीडियो या तस्वीरें देखने से झिझकती हैं। लेकिन सही मायने में ऎसा करने से सेक्स के प्रति भूख बढती है और सेक्स की इच्छा ज्यादा हो जाती है।वीडियो या पोर्न फिल्में एक साथ देखने से आप अपने पार्टनर के साथ ज्यादा खुल सकेंगे। इन्हें देखने के बाद आप सेक्स के नए तरीके इस्तेमाल कर सकते हैं। यही नहीं यदि आपके साथी को चरम सीमा तक पहुंचने में देर लगती है, तो पोर्न वीडियो इस मामले में कारगर साबित हो सकते हैं।यदि आपकी पार्टनर पोर्न तस्वीरें नहीं देखना चाहती है, तो अच्छा होगा कि आप उसे वीडियो दिखाएं। उन्हें ऎसे वीडियो दिखाएं जिसमें çस्त्रयों के एक्शन ज्यादा हों। इससे आपकी पार्टनर भी क्रियाएं बदल-बदल कर सेक्स करने में सहयोग करेगी और आपकी सेक्स लाइफ जिसमें रिक्तता महसूस होने लगी उसमें फिर से क्रियाशीलता आएगी। 

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Youtube-https://www.youtube.com/channel/UCE1Iruc110axpbkQd6Z9gfg

Website- http://www.drbkkashyapsexologist.com/

Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com

Fb-https://www.facebook.com/DrBkKasyap/

No comments:

Post a Comment

सेक्स से कैसे बढती है आपकी खूबसूरती

 सेक्स से कैसे बढती है आपकी खूबसूरती  सेक्स कुदरती रूप से खूबसूरती को बढ़ाता है। आइए जानते हैं कि कैसे यह ‘कुदरती’ उपाय आपके चेहरे पर च...