Saturday, 16 July 2016

इस गर्मी बाथरूम में कीजिये सेक्स

इस गर्मी बाथरूम में कीजिये सेक्स



अपने पुरुष अथवा महिला पार्टनर को महज नग्न देखने भर से आपके अंदर जोश भर जायेगा? नहीं ऐसा नहीं है, उसके लिये जगह का काफी महत्व होता है। बेडरूम में तो संभोग आप अकसर करते ही होंगे, लेकिन कभी बाथरूम में भी ट्राई किया है क्या? अगर नहीं तो एक बार जरूर ट्राई कीजिये। आपको एक अलग ही अनुभूति होगी। और ऐसे में जब गर्मी का मौसम शुरू हो गया है, तो पानी में रंगरलियों का मजा ही अलग होगा। बाहर तेज गर्मी और घर के अंदर बाथरूम के टब और शावर में ठंडा पानी, साथ में आपकी पार्टनर वो भी निर्वस्त्र। ऐसे सुहावने पल का अंदाजा आपको अभी से लग गया होगा। लेकिन सिर्फ अंदाजा मात्र लगाने से कुछ नहीं होने वाला, इस सुखद पल का बेहतरीन अनुभव प्राप्त करने के लिये आपको कुछ अलग हटके करना होगा।
सरप्राइज सेक्स बाथरूम में सेक्स करना है तो उसका मजा तभी है जब आप अपनी पार्टनर को सरप्राइज दें। बेहतर होगा अगर आप बाथरूम में पहले से तैयारी कर के रख लें और अचानक पार्टनर को बहाने से अंदर ले जायें, तब जो शूरुआत होगी वो अलग ही होगी।

शावर के नीचे सेक्स बाथरूम में ले जाने के बाद यदि आप पहले फोरसेक्स करते हैं, तो ज्यादा बेहतर होगा। शावर से टप-टप गिरती बूंदें और उनके नीचे आप दोनों एक दूसरे की बाहों में। यहां पर धीरे-धीरे कपड़े उतारना और फोर सेक्स करने का मजा अलग ही होगा।
वॉटरप्रूफ सेक्स ट्वॉय सेक्स करते वक्त यदि आपके पास सेक्स ट्वॉय है तो उसका इस्तेमाल जरूर करें।

डॉगी स्टाइल सेक्स शावर के नीचे सबसे अच्छी स्टाइल डॉगी स्टाइल ही रहती है।
अब आप टब के अंदर लेट जाइये और ऊपर आपकी पार्टनर। टब में बबल और पानी के अंदर संभोग का आनंद लीजिये।
टब नहीं है तो अगर बाथरूम में टब नहीं है, और बाथरूम इतना बड़ा है कि आप लेट सकते हैं, तो लेट जाइये, गीले फर्श पर संभोग का अनुभव अलग ही होता है।

मस्ती जारी रखें बाथरूम में सेक्स के दौरान मस्ती जारी रखें। अगर हैंड शावर (फॉसेट) है तो उससे पार्टनर के विशेष अंगों पर पानी जरूर डालें, पानी में छप-छप करते वक्त बूब्स से खेलना मिस मत करें।

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Website-www.drbkkashyapsexologist.com

Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com

Fb-https://www.facebook.com/DrBkKasyap/


No comments:

Post a Comment

डायबिटीज का यौन स्वास्थ (sex life)पर पड़ने वाला प्रभाव

                          डायबिटीज का यौन स्वास्थ  (sex life)पर पड़ने वाला प्रभाव- Diabetes and Sexual Health: डायबिटीज़ (Diabetes) एक हार्...