Saturday, 18 June 2016

ये खाएं और अपनी सेक्स "पावर बढाएं"

ये खाएं और अपनी सेक्स "पावर बढाएं"
--------------------------------------------
आपने सेक्स पावर बढाने के लिए लोगों को विभिन्न प्रकार दवाई, टेबलेट और इजेक्शन लेते देखा होगा लेकिन अभी तक आपको ऎसी क्या आपको पता है कि कुछ प्रकृति चीजें है ज्यादा इन दवाईयों से ज्यादा गुणकारी है। प्रकृति की कई ऎसी चीजें है जो दवाईयों के मुकाबले कहीं अधिक सेक्स पावर बढाती हैं हम आपको उनके बारे में रूबरू कराते है। ये प्रकृति चीजें जो आसानी से उपलब्ध होती और आपकी सेक्स पॉवर को बढाती है। इनकी उपयोगिता को यदि गंभीरता से सीखा और जाना जाए तो ये बेहद कारगर साबित हो सकती हैं। दुनियाभर में इन वस्तुओं पर इतने प्रयोग हो चुके हैं कि ये भी सामने आया है कि यह आपकी सेक्स क्षमता को भी कई गुना बढा सकती हैं।
अदरक : आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होने वाली अदरक के सेवन से सेक्स के
दौरान उत्तेजना में बढोतरी करती है। इसके सेवन से दिल की धडकन बढती है, खून का प्रवाह तेज होता है जिससे उत्तेजना बढती है।
इलायची : इंडियन मसाले में कीमती इलायची के इस्तेमाल कामेच्छा को उत्तेजित करता है। मीठी तुलसी : भारत में प्राचिनतम समय से ही तुलसी का इस्तेमाल ही कामलोलुपता की औषधी के रूप में किया जा रहा है। इटली के कुछ भागों में तुलसी का पेड प्यार की निशानी माना जाता है।
कद्दू के बीज : जिन लोगों को को कस्तूरी पसंद नहीं होती, उनके लिए कद्दू के बीज उत्तेजना बढाने का काम करते हैं। जो कि पुरूष टेस्टास्टारेन प्रजनन का काम करते हैं जिससे उत्तेजना बढती है। इन बीजों को भूनकर स्त्रैक्स के तौर पर या सलाद के रूप में खाया जाए।
लहसुन : लहसुन में एलीकीन होता है जो कि सेक्सी भागों में खून के प्रवाह को बढाता है। कामेच्छा बढाने के लिए लहसुन के कैप्सूल का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
मिर्च : खाने में मिर्च की मात्रा लेने पर खून में प्रवाह बढा है। मिर्च की वजह से बढे खून का प्रवाह लोगों के मूड को बनाने में काम आता है।
हरा साग : हरा साग शरीर में हिस्टामाइन लेवल को बढाता है। हिस्टामाइन लेवल की वजह से शरीर में उत्तेजना बढती है।

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

No comments:

Post a Comment

डायबिटीज का यौन स्वास्थ (sex life)पर पड़ने वाला प्रभाव

                          डायबिटीज का यौन स्वास्थ  (sex health)पर पड़ने वाला प्रभाव- Diabetes and Sexual Health: डायबिटीज़ (Diabetes) एक हा...