शनिवार, 14 जनवरी 2017

सर्दी में सेक्स को रोमांटिक कैसे बनाये ...

सर्दी में  सेक्स को रोमांटिक कैसे बनाये ...



हर मौसम में प्रेमी प्रेमिका के प्यार का अपना अलग ही अंदाज होता है. बारिश के मौसम में, सर्दी के सर्द मौसम में प्रेमी प्रेमिका के बीच रंगीनियत अधिक बढ़ जाती है. सर्दियों की गुलाबी ठंड में दोनों आपस में एक दूसरे की बांहों में गरमाहट का एहसास पाना चाहते हैं. साथ ही, ऐसे में सहवास का मजा और बढ़ जाता है.‘‘ठंड के मौसम में पशुपक्षी से ले कर इंसान तक सभी ज्यादा से ज्यादा सहवास करने के इच्छुक होते हैं.’’ इसीलिए   हमारे  टिप्स को देखिये और सेक्स का भरपूर मज़ा उठाये ..

1. गरम बाथ का मजा लें-
प्रेमी प्रेमिका अकसर पिकनिक पर जाते हैं. पिकनिक स्पौट पर बने रूम में बाथटब है तो ठंड के मौसम में हलके गरम पानी का मजा बाथटब में उठा सकते हैं. बाथटब में गुनगुने पानी में चंदन और गुलाब की कुछ बूंदें डालें व बाथरूम को सुगंधित कैंडल से सजा दें. आप का यह तरीका ऐक्साइटमैंट में नया जोश भर देगा. प्यार में नया तरीका व नई उमंग  संबंधों में ऊर्जा का संचार करेगी.

2. कैंप फायर का आनंद लें-
ठंड के मौसम में कैंप फायर का मजा ही कुछ अलग है.अकसर ठंड के मौसम में हिल स्टेशन जाते हैं. ऐसे में अलाव जला कर अपने हमदम के साथ बैठ कर आग सेंकने का मजा उठाएं, इस का अलग ही आनंद है. ठंड में यह कैंप फायर दोनों तरफ अलग ही आग लगा देती है. अनोखे अंदाज में प्रेमी प्रेमिका शारीरिक आनंद उठाते हैं.

3. सेक्स क्षमता बढ़ाने  के लिए  उचित आहार जैसा-
अनार का जूस (Pomegranate Juice): अनार का जूस लंबे समय से सेक्स हार्मोन टेस्टोस्टेरोन की मात्रा बढ़ाने में लाभदायक माना जाता है। अनार के जूस का रोजाना सेवन करने से सेक्स की इच्छा में इजाफा होता है। 
लहसुन (Garlic): प्राचीन यूनानी सभ्यता के समय से ही लहसुन का इस्तेमाल यौन क्षमता बढ़ाने के लिए किया जाता रहा है। 
प्याज (Onion): प्याज भी किचन के कुछ ऐसी वस्तुओं में से एक है जो सेक्स क्षमता को बढ़ाता है। यह यौन दुर्बलता को दूर करने में भी बहुत उपयोगी है। इसके लिए हरे प्याज का अधिक प्रयोग करना चाहिए। 
चिकन (Chicken): नॉन वेज के शौकीन खाने में चिकन का उपयोग कर अपनी सेक्स पावर को बढ़ा सकते हैं। चिकन में विटामिन बी की पर्याप्त मात्रा होती है जो टेस्टोस्टेरोन हार्मोन (Testosterone) को बढ़ाने में सहायक होता है। यह हार्मोन व्यक्ति की सेक्स पावर को बढ़ाता है। 

 4. दोनों  लोग  साथ में नृत्य करें-
गुलाबी ठंड के मौसम में रोमांटिक गाना बजाएं और स्लो मोशन में  एकसाथ एकदूसरे की कमर में हाथ डाल कर डांस करें. संगीत की धुन पर आप दोनों के कदम अपनेआप थिरकने लगेंगे. इस से प्यार की तलब और बढ़ेगी. ध्यान रखें कि गाना प्रेमीप्रेमिका की पसंद का हो.

5. थोड़ी शरारत करें-
हलकीफुलकी शरारत से मुहब्बत का इजहार और भी गहरा हो जाता है. प्रेमीप्रेमिका दोनों एकदूसरे के साथ शरारत और मनुहार करें, छेड़छाड़ करें, एकदूसरे को अचानक बांहों में भर लें, किस करें, साथी को फोर प्ले के लिए तैयार करें. यह छेड़छाड़ प्रेमीप्रेमिका के रिश्तों को मजबूत बनाएगी.

6. स्पर्श करें-
स्पर्श, अभिव्यक्ति का सब से अच्छा माध्यम माना जाता है. प्रेमीप्रेमिका एकदूसरे को प्यारभरा स्पर्श दें ताकि ठंड के मौसम में केवल प्यार और सहवास का आनंद उठा सकें.

7. एक हो जाएं-
गुलाबी ठंड का मौसम बेहद हसीन होता है. इस दौरान प्रेमीप्रेमिका एकदूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजारना चाहते हैं. सिंगल ब्लैकफिट का प्रयोग करें. सर्द मौसम सैक्स के लिहाज से सब से उपयुक्त है. इस मौसम में एकदूसरे से दूर रहना प्रेमीप्रेमिका के लिए असंभव होता है..

अधिक जानकारी के लिए Dr.B.K.Kashyap से सं

पर्क करें 8004999985

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.



Website-www.drbkkashyapsexologist.com

Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com

Fb-https://www.facebook.com/DrBkKasyap/

Youtube-https://www.youtube.com/channel/UCE1Iruc110axpbkQd6Z9gfg

Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

टेस्टोस्टोरोन (सेक्स हॉर्मोन ) की कमी से पुरुषों में दिखते हैं ये लक्षण, न करें इन्हें नज़रअंदाज़

टेस्टोस्टोरोन (सेक्स हॉर्मोन) की कमी से पुरुषों में दिखते हैं ये लक्षण, न करें इन्हें नज़रअंदाज़ उम्र बढ़ने के साथ-साथ अक्सर पुरुषों में टेस्ट...