बुधवार, 9 जनवरी 2019

पुरुषों में कामोत्तेजना बढ़ाने के आसान उपाय

पुरुषों में कामोत्तेजना बढ़ाने के आसान उपाय




यदि कई दिनों से आप को महसूस हो रहा है, कि अब आपकी बेड़ लाइफ उतनी अच्‍छी नहीं रह गई है, जितनी पहले हुआ करती थी, तो इसकी वजह आपकी खराब डाइट और जीवनशैली हो सकती है। पुरुषों में कामेच्‍छा में कमी होना काफी आम बात है। दिनभर ऑफिस में नौ घंटे बिताने के बाद कामेच्छा में कमी आ ही जाती है। लेकिन इसे बढ़ाना उतना भी मुश्‍किल नहीं है जितना की सुन कर लगता है। कामेच्‍छा में कमी कई कारणों से हो सकती है, जैसे हार्मोन असंतुलित होना, मोटापा, तनाव, अधिक धूम्रपान तथा शराब का सेवन आदि..
बाजार में तमाम तरह की कामेच्छा बढ़ाने वाली दवाओं के सेवन से पुरुषों में थकान और सिकनेस देखने को मिलती है। बेहतर है कि आप वियाग्रा और अन्‍य चीज़ों का साथ छोड़ कर अपनी जीवनशैली तथा आहार में थोड़ा सा परिवर्तन लाएं।
वे लोग जिनका बेड़ पर मूड नहीं बनता या फिर कामेच्‍छा में कमी महसूस करते हैं, उन्‍हें अब चिंता करने की जरुरत नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे आसान तरीके बताएंगे जिसके उपयोग से आपको काफी लाभ होगा।
हमेशा एक्‍टिव बने रहें अपनी हेल्‍थ को अच्‍छा रखने के लिये आपको अपने हृदय के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देना होगा। हो सकता है कि सेक्‍स से आपकी हृदय गती तेजी से बढ जाती हो, लेकिन अगर आप रोजाना एक्‍सरसाइज करेंगे तो उससे आपके हृदय को ताकत मिलेगी। दिन में 30 मिनट के लिये पसीना बहाइये और देखिये कि आपकी बेडरूम लाइफ कितनी अच्‍छी हो सकती है।
डार्क चॉकलेट खाएं चॉकलेट को सेक्स उत्प्रेरक के रूप में जाना जाता है। चॉकलेट में कुछ ऐसे तत्व मौजूद होते हैं जो कि मस्तिष्क से लव हार्मोन के रिसाव को बढवाते हैं। आम तौर पर डार्क चाकलेट सेक्स की इच्छा को बढाता है।
अश्‍वगंधा का सेवन अश्‍वगंधा एक प्राचीन औषधि है जो भारत में कई वर्षो से प्रसिद्ध है। इससे कई प्रकार की यौन समस्‍याएं दूर हो जाती है। इस हर्ब के सेवन से लिबिबो की मात्रा बढ़ती है जो शीघ्रपतन से आराम दिलवाता है। इसके सेवन से शारीरिक मजबूती आती है और नपुंकसता भी दूर हो जाती है।


अधिक जानकारी के लिए Dr.B.K.Kashyap से सं
पर्क करें 9305273775

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Blogger -- https://drbkkashyap.blogspot.in


Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com



Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Justdial- https://www.justdial.com/Allahabad/Kashyap-Clinic-Pvt-Ltd-Near-High-Court-Pani-Ki-Tanki-Civil-Lines/0532PX532-X532-121217201509-N4V7_BZDET

Lybrate - https://www.lybrate.com/allahabad/doctor/dr-b-k-kashyap-sexologist


Sehat - https://www.sehat.com/dr-bk-kashyap-ayurvedic-doctor-allahabad


Linkdin - https://in.linkedin.com/in/dr-b-k-kashyap-24497780



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पुरुष गुप्त रोगों में लौंग वाला दूध पीने के फायदे

पुरुष गुप्त रोगों में 'लौंग वाला दूध' पीने के फायदे -. क्या आपकी कामेच्छे कम होती जा रही है या स्पर्म कि क्वालिटी सही नहीं है? अगर ...