गुरुवार, 1 फ़रवरी 2018

ऑलिव ऑयल सेक्स जीवन को और भी सेक्सी बनाने में अतिमहतवपूर्ण

ऑलिव ऑयल सेक्स जीवन को और भी सेक्सी बनाने में अतिमहतवपूर्ण


शीघ्रपतन और स्वप्नदोष जैसी समस्या शादी शुदा दंपति को संभोग सुख से वंचित कर देती है। जिससे उनकी सेक्सुअल लाइफ के साथ रोजाना की लाइफ भी बाधित हो जाती है। अगर आप भी इसी तरह की किसी समस्या का सामना कर रहे हैं और लज्जावश किसी विशेषज्ञ के पास नहीं जा पा रहे हैं तो खाने में जैतून के तेल का इस्तेमाल करें । जैतून तेल के जरिये आपकी  सेक्स से जुड़ी हर तरह की समस्या का समाधान हो जाता है।

यदि निम्न  समस्याएं आपके साथ है जैसे 
  • नपुंसकता
  • स्वप्नदोष
  • धातु दोष
  • शीघ्रपतन
  • वजाइना की ड्राईनेस
  • सेक्स की इच्छा नहीं होना
  • स्पर्म  काउंट में कमी
  • बहुत अधिक थकावट होना


ऊपर दी गई किसी भी तरह की समस्या है तो ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल करें। ऑलिव ऑयल एक गुणकारी तेल है जो दिल को भी सेहतमंद रखता है और स्वास्थ्य को भी। इसके साथ ही यह  आपके वैवाहिक जीवन में  प्यार और रोमांस को भी बरकरार रखने में मदद करता है।


कैसे सहायक है ऑलिव ऑयल
अपितु ऊपर दी गई सारी समस्या व्यस्त जीवन शैली के जिंदगी में पड़ने वाले दुष्प्रभाव का परिणाम होती है। इसी परिणामों के बाद शरीर में थकावट और वीर्य के पतलेपन की वजह से शीघ्रपतन जैसी समस्या उत्पन्न होती है। साथ ही खराब अव्यवस्थित जीवन शैली के कारण पुरूष और नारी दोनों में कामोत्तेजना की कमी आ जाती है जिससे पुरुषों में नपुंसकता का खतरा पैदा हो जाता है और महिलाओं में वजाइना की ड्राईनेस की समस्या उत्पन्न हो जाती है।

एक चम्मच ऑलिव ऑयल
प्रतिदिन खाने में एक चम्मच ऑलिव ऑयल डालें । अगर खाने के साथ सलाद खाते हैं तो सलाद में एक चम्मच ऑलिव ऑयल मिक्स कर सुबह-शाम खाएं। ऑलिव ऑयल के सेवन से शरीर में एस्ट्रोजेन (estrogen) हार्मोन का स्तर बढ़ता है जो सेक्स हार्मोन टेस्टास्टरोन की कमी को पूरा करने में मदद करता है जिससे पुरूषों में शीघ्रपतन की समस्या से राहत मिलती है।

वहीं महिलाओं में ऑलिव ऑयल कामेच्छा का संचार करता है। इसलिए ऑलिव ऑयल का संतुलित मात्रा में सेवन कर अपने सेक्स लाइफ को बेहतर बनाएं।


Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Blogger -- https://drbkkashyap.blogspot.in
Google Plus- https://plus.google.com/100888533209734650735



Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com



Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Justdial- https://www.justdial.com/Allahabad/Kashyap-Clinic-Pvt-Ltd-Near-High-Court-Pani-Ki-Tanki-Civil-Lines/0532PX532-X532-121217201509-N4V7_BZDET
Lybrate - https://www.lybrate.com/allahabad/doctor/dr-b-k-kashyap-sexologist

Sehat - https://www.sehat.com/dr-bk-kashyap-ayurvedic-doctor-allahabad

Linkdin - https://in.linkedin.com/in/dr-b-k-kashyap-24497780

1 टिप्पणी:

पुरुष गुप्त रोगों में लौंग वाला दूध पीने के फायदे

पुरुष गुप्त रोगों में 'लौंग वाला दूध' पीने के फायदे -. क्या आपकी कामेच्छे कम होती जा रही है या स्पर्म कि क्वालिटी सही नहीं है? अगर ...