बुधवार, 18 अप्रैल 2018

कंडोम के बिना और बिना कोई पिल्स खाए ही ऐसे करें सेफ सेक्स !

कंडोम के बिना और बिना कोई पिल्स खाए  ही ऐसे करें सेफ सेक्स !


सेक्स के दौरान कंडोम यूज़ करना पसंद नहीं लेकिन प्रेगनेंसी और बीमारी का खतरा सताता है तो इन तरीकों से जानें कंडोम के बिना आप सुरक्षित तरीके से कैसे कर सकते हैं सेक्स ।
1. कंडोम बिना सुरक्षित सेक्स
सेक्स के दौरान सामान्य तौर पर पुरुषों को कंडोम का प्रयोग करना पसंद नहीं होता। ऐसे में महिलाओं को सेक्स के बाद गर्भनिरोधक गोलियां लेनी पड़ती हैं जिसकी संख्या ज्यादा होने पर बहुत सारी स्वास्थ्य समस्याओं से महिलाओं को जूझना पड़ता है। ऐसे में महिलाएं पिल नहीं लेती हैं तो प्रेगनेंसी के डर से तनावग्रस्त रहती हैं। महिलाओं और पुरुषों की इन जरूरतों को समझते हुए हम आपके लिए लाए हैं कंडोम बिना सेफ सेक्स करने के ये बेस्ट तरीके । इन तरीकों से आप कंडोम के बिना सेक्स का आनंद ले भी पाएंगे और प्रेगनेंसी के डर से भी दूर रहेंगे। ये टिप्स उन लोगों के लिए अधिक फायदेमंद हैं जिन्हें कंडोम से एलर्जी है या जो लोग कंडोम का यूज करना पसंद नहीं करते । 
2. सेक्स के बीच में गैप
सेक्स के बीच में गैप रखकर आप प्रेगनेंसी से बच सकते हैं। इसके लिए केवल पुरुषों को ये करना है कि वे जब इंटरकोर्स के दौरान चरम पर हों तो स्पर्म वैजाइना में डिस्चार्ज करने के बजाय बाहर डिस्चार्ज करें। ये मुश्किल कंडीशन है लेकिन रेगुलर प्रैक्टिस कर आप इसे सीख सकते हैं और उसके बाद इससे आप सेक्स को बेहतर तरीके से एन्‍जॉय कर सकते हैं और इसके लिए आपको कंडोम की भी जरूरत नहीं होगी ।
3. ऐनल सेक्स
इस तरह के सेक्स में काफी दर्द होता है जिस कारण इसे काफी पेनफुल माना जाता है। लेकिन इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसे बिना कंडोम के कर सकते हैं और इसमें प्रेगनेंसी का कोई खतरा नहीं होता। ये पुरुषों को बहुत पसंद है क्योंकि इसमें कंडोम का यूज़ नहीं होता है और स्पर्म भी डिस्चार्ज हो जाता है जबकि महिलाओं को इसलिए पसंद आता है क्योंकि इसमें प्रेगनेंसी का डर नहीं होता। ऐसे में अगर आपको या आपके पार्टनर को ऐनल सेक्स का क्रेज है तो आप इसे बेझिझक एन्जॉय कर सकते हैं ।
4. ड्राई सेक्स
सेक्स में जरूरी नहीं कि इंटरकोर्स हो। अगर आप भी ये सोचते हैं तो ड्राई सेक्स आपके लिए बेस्ट है। ड्राई सेक्स में लोग फिंगरिंग करके भी कई बार सेक्स का मजा लेते हैं। इसका मजा लोग अधिक इसलिए लेते हैं क्योंकि इसमें स्मूचिंग बहुत होती है और फिंगरिंग से सेक्स की इच्छा भी पूरी हो जाती है। तो बिना कंडोम यूज किए ड्राई सेक्‍स को करें एन्जॉय ।

Kashyap Clinic Pvt. Ltd.

Blogger -- https://drbkkashyap.blogspot.in
Google Plus- https://plus.google.com/100888533209734650735



Gmail-dr.b.k.kashyap@gmail.com



Twitter- https://twitter.com/kashyap_dr

Justdial- https://www.justdial.com/Allahabad/Kashyap-Clinic-Pvt-Ltd-Near-High-Court-Pani-Ki-Tanki-Civil-Lines/0532PX532-X532-121217201509-N4V7_BZDET
Lybrate - https://www.lybrate.com/allahabad/doctor/dr-b-k-kashyap-sexologist

Sehat - https://www.sehat.com/dr-bk-kashyap-ayurvedic-doctor-allahabad

Linkdin - https://in.linkedin.com/in/dr-b-k-kashyap-24497780

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है

यौन रोगों से कैसे बचा जा सकता है यौन रोग रोकने का पहला कदम, ये समझना है कि यौन रोग कैसे फैलते हैं। शरीर के तरल पदार्थों जैसे सीमन, योनि या ग...